IndiaLatest

“गुरुमाँ का आशीर्वाद लें” – भारत के कैप्टन कूल ने बेटी से कहा

“Manju”

 

नई दिल्ली: भारत के कैप्टन कूल एम एस धोनी ने अपनी बेटी शिवा को ‘गुरुमां’ शिष्यपूजिता अमृता ज्ञान तपस्विनी का आशीर्वाद लेने के लिए कहा। जब धोनी दिल्ली हवाई अड्डे पर गेस्ट हाउस में अपनी बेटी से मिलने गए तो उन्होंने बेटी को शिष्यपूजिता को प्रणाम करने के लिए कहा। धोनी अपने घर जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। हवाई अड्डे पर संन्यासियों और संन्यासिनियों को देखकर उन्होंने पूछताछ की और पता चला कि केरल के शांतिगिरि आश्रम की गुरुस्थानीय शिष्यपूजिता वहां मौजूद थीं। फिर उन्होंने अपने परिवार के साथ शिष्यपूजिता से मिलने और उनका आशीर्वाद लेने की इच्छा व्यक्त की। वह अपनी पत्नी साक्षी और बेटी शिवा के साथ गेस्ट हाउस गए और
शिष्यपूजिता के दर्शन किए।

मलयालम गाने गाकर मलयाली लोगों के बीच लोकप्रिय हुई कैप्टन कूल की बेटी ने शिष्यपूजिता के सामने भी मलयालम में गाना गाया। शिष्यपूजिता ने मुस्कुराते हुए शिवा के हाथों को थपथपाया और उसकी पढ़ाई के बारे में पूछा।
धोनी ने कहा कि ये उनकी जिंदगी का अविस्मरणीय पल है। उन्होंने कहा कि अगर वह केरल आएंगे तो ‘गुरुमा’ से मिलने दोबारा आएंगे। उन्होंने यह भी इच्छा व्यक्त की कि शिष्यपूजिता उनके मूल स्थान पर आएं।

Related Articles

Back to top button